व्यवसाय

ऋतिक मेनिया जापान में छाया, बैंग बैंग की रिलीज़ पर दर्शकों ने ब्लिट्ज प्यार किया

 

 

भारत में ऋतिक रोशन की बैंग बैंग के जारी होने के नौ साल बाद, वॉर और पठान फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 2014 की एक्शन इंटरटेनर द्वारा निर्देशित किया, हाल ही में जापान में जारी किया गया, जिसे इलैक्ट्रोनिक्स ने बेशुमार प्यार दिया जो कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा गया है।

 

मनोरंजन के एक पूर्ण पैकेज से युक्त, ऋतिक रोशन का बैंग बैंग ने एक्शन, रोमांस, नृत्य और मनोरंजन का सही मिश्रण पेश किया। भाषा और सीमाओं की बाधाओं को तोड़ते हुए, ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म को जापान में दर्शक मिल गए हैं, क्योंकि बैंग बैंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

 

हाल ही में एक जापानी जोड़ी का बैंग बैंग से प्रतिष्ठित चार्टबस्टर तू मेरी को रीक्रिएट करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जिसके बाद बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर तू मेरी और साथ ही फिल्म के दूसरे गाने उफ्फ की चर्चा में रहे। इस वायरलैटेंट्स ने भारतीय दर्शकों को भी जोड़ा है जो सोशल मीडिया पर कई रीलों के माध्यम से स्पष्ट है, जिसमें विभिन्न टीवी अभिनेताओं और प्रभावितों को भी ‘उफ्फ’ गीत पर थिरकते देखा गया है।

 

ऋतिक रोशन का सुपरस्टारम उनका डेब्यू के साथ ही अनोखा हो रहा है और आज भी वह दुनिया भर के दर्शकों पर राज करते हैं। उनके अथाह फैनबेस की ज्वेलरी फैक्ट्स हम जापान में बैंग बैंग की रिलीज के साथ देख सकते हैं।

 

वर्तमान में, ऋतिक रोशन फाइटर के लिए कमर कस रहे हैं, जो बैंग बैंग और वॉर की सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ उनका तीसरा सहयोग को मार्क करता है। टीम ने हाल ही में असम के तेजपुर एयरबेस और कश्मीर के पहले गेम में पहला दो शेड्यूल पूरा करने के बाद, सिकंदराबाद में डंडीगल वायु सेना अकादमी में अपने तीसरे शेड्यूल रैप की घोषणा की।

Related Articles

Back to top button