Bigg Boss 11: डबल एविक्शन में सब्यसाची और महजबीं हुए घर से बाहर

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर का पहला ऊसूल है : जो दिखता है, वही टिकता है. इस तरह जो खामोश हैं, दिख नहीं रहे हैं वे संकट में हैं. उनका घर से देर-सवेर बाहर जाना तय है. ऐसा ही कुछ सब्यसाची और महजबीं के साथ भी हुआ. दोनों रविवार को घर से बाहर हो गए. जहां सब्यसाची घर में किचन संभालते ही नजर आए, वहीं खुद को एनाकोंडा कहने वाली महजबीं कभी घर में दिख ही नहीं सकीं. दोनों बतौर पड़ोसी बनकर घर में आए थे. रविवार को दो सदस्य घर से बाहर हुए और इनमें सब्यसाची और महजबीं थे. खास यह कि सब्यसाची, प्रियांक, बेनाफ्शा, महजबीं और सपना इस हफ्ते नॉमिनेट थे.

सब्यसाची इस हफ्ते ही कप्तान भी बने थे. उन्हें घर के सभी सदस्यों ने अपना समर्थन दिया था. लेकिन पहले नाम महजबीं का लिया गया. पड़ोसियों की खास बात यह रही कि जब से वे घर के सदस्यों से मिले थे वे एकदम ठंडे ही पड़ गए थे.

लव त्यागी तो हिना खान के इशारों पर नाच रहे हैं, और अभी तक वे कुछ नहीं कर सके हैं. जबकि सब्यसाची किसी भी टास्क में हिस्सा उस तरह से नहीं लेते थे, जिस जज्बे की जरूरत होती थी. वे अधिकतर समय किचन में ही गुजारते रहे. जिस वजह से कम ही दिखे. दूसरी ओर, महजबीं तो कहीं नजर ही नहीं आ पाईं.