खेलकूद

जडेजा और CSK विवाद की खबरों के बीच धौनी ने कहा- उनकी जगह टीम में कोई नहीं ले सकता

नई दिल्ली। रवींद्र जडेजा ने आइपीएल 2022 के 8 मैचों में सीएसके टीम की कप्तानी करने के बाद ये पद छोड़ दिया और फिर वो चोटिल होकर इस सीजन से बाहर भी हो गए। इसके बाद कहा ये जाने लगा कि जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच कुछ ठीक नहीं है, लेकिन इन सब बातों के बीच मुंबई के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले एम एस धौनी ने जडेजा के बारे में खुलकर बात की थी। मुंबई के खिलाफ चेन्नई को गुरुवार को खेले गए मैच में 5 विकेट से हार मिली थी और इस हार के साथ ही चेन्नई भी मुंबई के बाद प्लेआफ की होड़ से बाहर हो गया।

इस मैच में टास के दौरान धौनी ने जडेजा के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर आप जडेजा को देखें तो उनमें काफी प्रतिभा है। कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो अलग-अलग तरह की कांबिनेशन बनाने में मदद करते हैं और आप परिस्थिति के हिसाब से अपना कांबिनेशन बना सकते हैं। रवींद्र जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी थे जिनकी वजह से हम अलग-अलग कांबिनेशन ट्राई कर सकते थे। उनकी फील्डिंग को हम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं साथ ही वो टीम के बेहतरीन आलराउंडर भी हैं। मुझे नहीं लगता है कि कोई खिलाड़ी जडेजा को रिप्लेस कर सकता है।

आपको बता दें कि जडेजा ने इस सीजन में चेन्नई के लिए 8 मैचों में कप्तानी की थी जिसमें इस टीम को 2 मैचों में जीत मिली थी जबकि 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं चेन्नई के इस सीजन में अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो ये टीम प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली इस सीजन की दूसरी टीम बन गई। सीएसके ने अब तक कुल 12 मैच खेले हैं जिसमें उसे सिर्फ 4 मैचों में जीत मिली है जबकि 8 मैचों में उसे हार मिली है। 4 मैचों में जीत के साथ इस टीम के 8 अंक हैं और अंक तालिका में ये टीम नौवें स्थान पर है।

Related Articles

Back to top button