राहुल का मोदी पर हमला, पूछा- ‘चौकीदार के सामने चोरी कैसे हो गई?’

अहमदाबाद। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में बंपर उछाल पर बवाल मचा हुआ है. अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने एक बार फिर जय शाह के मुद्दे को उछाला. इस बहाने पीएम मोदी पर तीखा हमला किया और पूछा कि चौकीदार के सामने चोरी कैसे हो गई.

अमित शाह के बेटे की कंपनी में कथित बंपर उछाल की वजह बताता हुए राहुल गांधी ने कहा, “2014 में मोदी की सरकार आती है और जादू से अमित शाह के बेटे का फायदा 16,000 गुना बढ़ जाता है. कुछ ही महीनों में कंपनी 50 हज़ार से 80 करोड़ तक पहुंच जाती है.”

नरेंद्र मोदी के चौकीदार वाले बयान पर तीखा प्रहार करते हुए राहुल ने पूछा- “कहते थे मैं प्राइम मिनिस्टर नहीं बनना चाहता. मैं चौकीदार हू, तो चौकीदार के सामने चोरी कैसे हो गई? चौकीदार है या भागीदार?”

इस मुद्दे पर राहुल ने पीएम मोदी की खामोशी पर सवाल खड़े किए. राहुल ने मोदी सरकार के कैंपेन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का मखौल उड़ाते हुए कहा कि ‘ये अमित शाह के बेटे को बचाओ कैंपेन है.’

राहुल का आरोप था कि मोदी सरकार एक ओर मेक इन इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया की बात करती, दूसरी ओर नोटबंदी, जीएसटी लाकर छोटे और मध्य दर्जे के व्यापारियों को खत्म करती है.” इसके साथ ही राहुल ने कहा, “लेकिन एक का बिज़नेस अच्छा चला है, आपको मालूम है किसका? अमित शाह के पुत्र का.”

राहुल ने कहा कि 2014 में मोदी की सरकार आने के बाद जादू से महीनों में अमित शाह जी के बेटे की कंपनी को 50 हज़ार से 80 करोड़ में बना देती है. लेकिन राहुल ने कंपनी के बंद होने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अजीब बात है इतनी सफलता के बाद 50 हज़ार से 80 करोड़ बना दिये पता नहीं क्यों 2016 में कंपनी को बंद कर दिया.