बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी ‘पैडमैन’ का धमाल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी महिलाओं को होने वाले मासिक चक्र पर आधारित है. रविवार को इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी और शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीसरे दिन काफी अच्छा बिजनेस किया. फिल्म ने तीसरे दिन 16 करोड़ का कारोबार किया. इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ और शनिवार को 13 करोड़ का कारोबार किया था.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी ट्वीट करते हुए दी है. इसके साथ ही उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में यह भी बताया है कि सोनी पिक्चर के मुताबिक फिल्म ने पहले वीकेंड तक भारत में 51 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म को उत्तर अमेरिका में भी काफी पंसद किया जा रहा है और फिल्म ने उत्तर अमेरिका में 4.90 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस तरह फिल्म ने अब तक लगभग 57 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय की एक्टिंग से कहीं न कहीं लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं और सेनिटरी नैप्किन को लेकर लोगों के बीच जागरुकता भी फैल रही है. बता दें, इस फिल्म में अक्षय और सोनम के साथ राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की द्वारा किया गया है और फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है.