बिग बॉस 11, एपिसोड 10: पुनीश के बाद लव के करीब आ रही हैं बंदगी, अर्शी की परछाई बनीं सपना

बिग बॉस में बुधवार रात को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को ज्यादा लड़ाई झगड़े देखने को नहीं मिली। अर्शी खान ने सपना चौधरी के काम पर टिप्पणी करते हुए उन्हें नाचने वाली करार दिया। जिससे कि सपना चिढ़ गईं और इसके बाद वो उनका हर जगह साए की तरह पीछा करते हुए नजर आईं। इसके अलावा अर्शी को परेशान करने के लिए सपना ने गाने गाए और उन्हें घूरती रहीं। इसके बाद अर्शी ने बिग बॉस से गुहार लगाई कि वो सपना को कंफेशन रुम में बुलाएं लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। मदद मांगने के लिए अर्शी अपनी दोस्त शिल्पा के पास गईं जिन्होंने उनकी मदद नहीं की।

लग्जरी बजट टास्क राजा और रानी के दूसरे दिन शिल्पा शिंदे और अर्शी खान राजा हितेन तेजवानी को रिझाने की कोशिश करते हुए नजर आए। शिल्पा ने जहां झिंगाट गाने पर डांस किया वहीं अर्शी ने कहा कि उसने किसी और मर्द की तरफ आंख उठाकर नहीं देखा है। टास्क के खत्म होने पर हितेन ने अर्शी की टीम को विजेता घोषित किया। नियमों के अनुसार अब अर्शी की टीम कैप्टन बनने के लिए मजबूत दावेदार हो गई है। अच्छी रानी के तौर पर अर्शी को चुनने की वजह से शिल्पा और हितेन रेस से बाहर हो गए हैं। सपना से पंगा लेने के बाद अर्शी ने पड़ोसी महज़बी से लड़ाई कर ली।

अर्शी ने महज़बी से कहा कि वो उससे अपने पैरों की मसाज करवाएगी इसपर महज़बी ने कहा कि वो अपने जूतों से उसकी मसाज करेगी। महजबीं ने अर्शी को चेताया कि ‘मुझसे ज्यादा ना बोलियो वर्ना अर्श से फर्श पर ला दूंगी।’ विकास को पड़ोसियं द्वारा सुनाई गई कहानी पर शक होता है। जिसके बाद वो गहराई में जाने की कोशिश करते हैं और उन्हें पता चल जाता है कि चारों एक ही परिवार से ताल्लुक नहीं रखते और यह बिग बॉस का एक टास्क था। विकास महजबीं की एक्टिंग स्किल की तारीफ करते हैं।

इसके बाद शिल्पा लव से कहती हैं कि नानाजी की प्रोपर्टी में उनका कोई हिस्सा नहीं है क्योंकि यह कानून के अंतर्गत नहीं आता। जिसकी वजह से लव और शिल्पा के बीच लड़ाई होती है और पूरी कहानी पर शिल्पा को यकीन दिलाने के लिए महजबीं रोती हैं। सब्यसाची विकास, ज्योति और सपना को बताते हैं कि उन्हें लगता था कि अर्शी ट्रांसजेंडर है। जिसपर विकास कहते हैं कि अर्शी के एक पीएचडी होल्डर हैं। वहीं घर में बंदगी को लव के करीब देखकर पुनीश असुरक्षित महसूस करते हैं। वो बंदगी से कहते हैं कि उसने नेक्लेस उतारने के लिए उनकी बजाए लव को क्यों बुलाया? पुनीश कालरा को विकास से दूर रहने की चेतावनी देते हैं।