व्यवसाय

गोवा में नेशनल डीलर्स मीट के दौरान शार्प ने मल्टीफंक्शन प्रिंटर्स के विस्तारित पोर्टफोलियो का अनावरण किया

~ एडवांस्ड और एसेंशियल सीरीज़ पोर्टफोलियो में 11 नए कलर्स और मोनोक्रोम मल्टीफंक्शन प्रिंटर मॉडल्स जोड़े

~ शार्प का नवीनतम एमएफपी, #SwitchtoColor को बढ़ावा देने के साथ ही कलर प्रिंटिंग को अधिक किफायती और सुविधाजनक बनाता है
13 जून, 2023: शार्प कॉर्पोरेशन जापान की सहायक कंपनी, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने आज बीपी-50एम और बीपी-70एम सीरीज़ के साथ ही मोनो मल्टी-फंक्शन प्रिंटर (एमएफपी) की एक नई सीरीज़ को लॉन्च किया। कुल मिलाकर, शार्प ने छह मोनो एफएमपी मॉडल्स पेश किए हैं। इसमें एडवांस्ड सीरीज़ मॉडल्स के रूप में बीपी-70एम45 व बीपी-70एम65, और एसेंशियल सीरीज़ मॉडल्स के रूप में बीपी-50एम45, बीपी-50एम45T, बीपी-50एम55 व बीपी-50एम55टी की पेशकश शामिल है। एमएफपी की यह नई सीरीज़ ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में 45 पीपीएम से 65 पीपीएम की गति सीमा के साथ स्मार्ट, कनेक्टेड और सुरक्षित सुविधाओं की पेशकश करती है। ये प्रिंटर्स ए3 आकार तक के पेपर इनपुट को कुशलतापूर्वक संभालने में सक्षम हैं। ये नए मॉडल्स बड़े कॉर्पोरेशंस, शैक्षणिक संस्थानों, कंसल्टिंग फर्म्स, पब्लिशिंग हाउसेस, अस्पतालों, बीएफएसआई, स्टॉक एक्सचेंजेस, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स, पीएसयू और सरकारी संगठनों जैसे क्षेत्रों की विविध रेंज की जरूरतों के अनुरूप डिज़ाइन किए गए हैं। शार्प ने गोवा में आयोजित नेशनल डीलर्स मीट में इन नए एमएफपी का अनावरण किया और इनकी परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार से बताया। इस डीलर्स मीट में 100 से अधिक डीलर्स की हिस्सेदारी देखी गई।

इसके अतिरिक्त, #SwitchtoColor पहल को बढ़ावा देने के लिए अपनी जारी प्रतिबद्धता के रूप में, शार्प ने अपनी कलर एमएफपी सीरीज़ का भी विस्तार किया है। इस विस्तार में एसेंशियल सीरीज़ के रूप में बीपी-50सी26टी / बीपी-50सी31टी, शुरुआती स्तर के मॉडल्स के रूप में में बीपी-20सी20जेडटी / बीपी20सी25जेडटी और एक मिड-रेंज कलर एमएफपी के रूप में में बीपी-30सी25जेडटी की पेशकश शामिल है। इन मॉडल्स का मौजूदा पोर्टफोलियो में जुड़ाव, सरकारी व्यवसायों की बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो उन्हें जीवंत और उच्च-गुणवत्ता वाली कलर प्रिंटिंग क्षमताओं को अपनाने के लिए विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करते हैं।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, नरीता ओसामु, मैनेजिंग डायरेक्टर, शार्प बिज़नेस सिस्टम्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, “शार्प में, हम ऑफिस इनोवेशन में हमेशा सबसे आगे रहे हैं और स्मार्ट, कनेक्टेड, सिक्योर व इको-फ्रेंडली मल्टीफंक्शनल प्रिंटर्स (एमएफपी) की रेंज में अत्याधुनिक तकनीक के साथ लगातार सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देते रहे हैं। मोनो और कलर एमएफपी मॉडल्स की हमारी नई विस्तारित रेंज की शुरूआत, ऑफिस प्रिंटिंग परिदृश्य में क्राँति लाने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह रेंज जीवंत और उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंटिंग सॉल्यूशंस को अधिक सुलभ और किफायती बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें विश्वास है कि ये नए इनोवेटिव डॉक्यूमेंट सॉल्यूशंस बेहतर उत्पादकता, दक्षता और कार्यस्थल पर बेहतर एकीकरण के लिए नए ज़माने की व्यावसायिक जरूरतों को प्रभावी ढंग से पूरा करेंगे।”

बीपी-50एम सीरीज़ के मॉडल्स को एक आकर्षक टेक्स्चर वाले सरफेस के साथ स्टाइलिश ग्रे केस में निर्मित किया गया है, जो 10.1 इंच के फुल फ्लैट कैपेसिटिव टच पैनल में कंट्रोल पैनल के साथ आता है। इससे मेनू और आसान यूज़र इंटरफेस सेटिंग्स के माध्यम से नेविगेट करना आसान हो जाता है, जहाँ यूज़र अक्सर उपयोग किए जाने वाले सभी फंक्शन्स को टच पैनल पर ड्रैग कर सकता है। उपरोक्त सभी मॉडल्स (बीपी-50एम45, बीपी-50एम45टी, बीपी-50एम55 और बीपी-50एम55टी) 600 डीपीआई का प्रिंट रिज़ॉल्यूशन प्रदान करते हैं। यह 80 ओपीएम तक की स्कैनिंग गति के साथ 100-शीट रिवर्सिंग सिंगल पास फीडर (आरएसपीएफ) से सुसज्जित है। यह अपग्रेडेड सीरीज़, स्मूद डिवाइस इंटीग्रेशन के साथ क्लाउड सर्विसेस तक आसान पहुँच भी प्रदान करती है, जो यूज़र्स के पूरे डेटा को सुरक्षित रखते हुए विविध वर्क ग्रुप्स के साथ सहजता से सहयोग करने और कनेक्ट करने की अनुमति प्रदान करती है।

Related Articles

Back to top button