खेलकूद

अब फिर बदला आइपीएल का शेड्यूल, आपकी चहेती टीम के मैचों की बदली तारीख

नई दिल्ली । आइपीएल के अगले सत्र के शुरू होने से पहले ही इसके कार्यक्रम में बदलाव का सिलसिला जारी है। पहले आइपीएल-11 के उद्घाटन समारोह के कार्यक्रम में बदलाव हुआ और अब किंग्स इलेवन पंजाब के अपने घरेलू कार्यक्रमों में बदलाव की वजह से दिल्ली डेयरडेविल्स का कार्यक्रम प्रभावित हो गया।

पंजाब की टीम अपना पहला घरेलू मुकाबला दिल्ली के साथ आठ अप्रैल को मोहाली में खेलेगी जोकि पहले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आयोजित होना था। यह दिल्ली का पहला घरेलू मुकाबला था लेकिन अब दिल्ली की टीम अपने घरेलू मैदान पर पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 21 अप्रैल को खेलेगी। दैनिक जागरण ने पहले ही बताया था कि आइपीएल के कार्यक्रम में बदलाव होगा। बोर्ड ने मंगलवार को आधिकारिक की।

नए कार्यक्रम के मुताबिक मोहाली के आइएस बिंद्रा स्टेडियम में आठ अप्रैल को पंजाब की टीम अपना पहला घरेलू मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेलेगी। वहीं इसके बाद वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 15 अप्रैल और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 19 अप्रैल को मोहाली में भिड़ेगी।

इंदौर में मुंबई इंडियंस (चार मई), राजस्थान रॉयल्स (छह मई), कोलकाता नाइटराइडर्स (12 मई) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (14 मई) के साथ पंजाब की टीम चार मुकाबले खेलेगी। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आठ अप्रैल को होने वाला मुकाबला अब 23 अप्रैल को होगा।

Related Articles

Back to top button